देश में कोरोना की स्थिति किसी से छिपी नहीं है।अस्पतालों में खत्म हो रहे ऑक्सीजन सिलेंडर और बाजार में दवाओं की कमी ने देश को बड़ी मुश्किल में लाकर खड़ा कर दिया है। हर तरफ लोग परेशान नजर आ रहे हैं और ऐसे में एक बार फिर देश के प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए वो क्या कर रहे हैं? वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो पीएम के बचाव में आ गए हैं। इसमें अभिनेत्री कंगना रणौत का नाम भी शामिल हैं। हालांकि कंगना का पीएम का बचाव करना रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह को पसंद नहीं आया जिसके बाद से ट्वीटर पर बहस शुरू हो गई।

कंगना रणौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्हें कई मौकों पर पीएम मोदी की समर्थन जताते देखा गया है। ऐसे में जब एक बार फिर पीएम पर सवाल उठने लगे तो कंगना उनके बचाव में आ गईं और उन्होंने ट्वीट किया। कंगना ने लिखा, ‘जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उनका समर्थन करो, यही हमारा धर्म और कर्म है’।

अब कंगना के इस ट्वीट पर कई लोगों ने नाराजगी जताई वहीं पूर्व आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप ने भी अपनी टिप्पणी साझा की। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, ‘कंगना जी, आप प्रधानमंत्री की समर्थक हैं या उनकी धुर विरोधी क्योंकि इस वक्त पर ऐसा ट्रेंड कोई दुश्मन ही करवा सकता है छवि और बिगाड़ने के लिए। जब चारों तरफ लाशें ही लाशें हैं तब आपका ट्रेंड किसी की मैयत में पटाखे फोड़ने जैसा कृत्य है। आयोडिन युक्त नमक का सेवन करो बेटा’।

हालांकि कंगना भी यहां पर नहीं रुकीं और इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। कंगना ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री ही देश हैं, ये विचार रखना कि वो हमसे अलग हैं तो फिर लोकतंत्र का ढोंग ही क्यूं करना, मत देकर एक प्रतिनिधि चुनने का इतना भारी आर्थिक लागत का काम ही क्यूं करना प्रधानमंत्री देश के लिए पिता समान हैं।उनकी नियत पर संदेह करना या उनके परास्त हार की कामना करना बेवकूफी है।

इस पर आगे सूर्या प्रताप ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री ही देश है? कंगना जी, जो कोई भी आपके लिए ट्वीट लिख रहा है उसने 8वीं कक्षा तक भी नागरिकशास्त्र की किताब नहीं पढ़ी है। लोकतंत्र शासन का वह प्रकार है जिसमें प्रभुत्व शक्ति समष्टि रुप में जनता के हाथ में रहती है, जनता अंतिम नियंत्रण रखती हैं। कृपया और पढ़ाई करें’। उनके इस ट्वीट पर बाकी यूजर्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि इन दिनों ट्विटर पर एक तरफ पीएम पर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं #भारत_का_वीर _पुत्र_मोदी का हैशटैग भी ट्रैंड कर रहा है।

News source

https://www.amarujala.com/amp/photo-gallery/entertainment/bollywood/kangana-ranaut-and-retired-ias-officer-surya-pratap-clashes-over-pm-modi-handling-covid19-situations