देश में कोरोना का संकट जारी है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्रई नरेंद्र मोदी पर जुबना हमला बोला है। उन्होंने इसके लिए एक कविता का सहारा लिया, जिसमें बिहार के बक्सर में एक नदी में मिली लाशों, अस्पताल में लगने वाली लाइनों का जिक्र है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ”नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक़! PM, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं।”

इससे पहले सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की गई और उनसे अपनी गलतियों के लिए प्रायश्चित करने की अपील की।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के आरोपों का आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, ”आज के समय में कांग्रेस के आचरण से दुखी करने वाले हैं, लेकिन आश्चर्य नहीं हुआ। आपकी पार्टी के कुछ सदस्य लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, उनकी हार्डवर्क को पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा फैली नकारात्मकता से ग्रहण लग जाता है।”

उन्होंने कहा, ”आज के समय में जब भारत COVID19 के खिलाफ अत्यंत साहस के साथ लड़ रहा है, हर कोई चाहेगा कि कांग्रेस के शीर्ष व्यक्ति लोगों को गुमराह करना, झूठी दहशत पैदा करना और यहां तक कि अपने विचारों का सिर्फ राजनीतिक विचारों के आधार पर विरोधाभास करना बंद कर देंगे।”

News source

https://www.livehindustan.com/national/story-rahul-gandhi-attacks-pm-modi-says-pm-remove-the-pink-glasses-in-which-only-the-central-vista-is-visible-4024559.amp.html