नोएडा। सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस के बाहर कुत्तों को खाना खिलाने के दौरान गूगल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष तंवर की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि सेवानिवृत्त कर्नल ने अपने पुत्र व एक साथी के साथ मिलकर आशीष की पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।आशीष तंवर सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं।

शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे कार से अपने पालतू कुत्तों को टहलाने के लिए गए थे। घर वापस आते समय जेपी कॉसमॉस सोसायटी के बाहर रुक गए और कुत्तों को खाना खिलाने लगे। इसी दौरान एक सेवानिवृत्त कर्नल उनका वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाते देख आशीष ने इसका कारण पूछा, तो सेवानिवृत्त कर्नल गाली-गलौज करने लगा। कर्नल ने लोहे की राड से आशीष पर वार करना चाहा। आत्मरक्षा में आशीष ने राड को हाथ से पकड़ लिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने अपने पुत्र व एक अन्य व्यक्ति को बुलाकर लोहे की राड व डंडे से आशीष की बुरी तरह पिटाई कर दी। करीब 15 मिनट तक सोसायटी के बाहर पिटाई की गई। सोसायटी के सुरक्षागार्डो ने भी बीच बचाव नहीं किया। घटना के करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस उन्हें अपने साथ कोतवाली ले गई। जहां से उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। कोतवाली प्रभारी यतेंद्र कुमार का कहना है कि विवाद सोसायटी के बाहर कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर है। प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हो चुका है विवाद

जेपी कॉसमॉस सोसायटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि सेवानिवृत्त कर्नल का इससे पूर्व भी कई लोगों से सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को खाना खिलाने के दौरान विवाद हो चुका है। मामले की जानकारी पुलिस को भी है।

News Source : https://www.jagran.com/uttar-pradesh/noida-ncr-software-engineer-at-google-was-beaten-up-by-a-retired-colonel-while-feeding-dogs-21756005.html