गौतमबुद्ध नगर : आज दादरी विधानसभा में संजय राणा के नेतृत्व में बिजली आंदोलन अभियान की शुरुआत की गई । इसके लिए पांच अलग अलग टीमें क्षेत्र में रवाना की गई जो हर एक गांवों में जाकर लोगों से बिजली गारंटी योजना का फ़ॉर्म भरवाएंगी व उन्हें 1 गारंटी कार्ड देगी । ये गारंटी कार्ड यह सुनिश्चित करेगा कि जब प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो हर व्यक्ति को 300 यूनिट फ़्री बिजली , पुराने बिजली के बकाया बिल माफ़ , किसानों को मुफ़्त बिजली व 24 घंटे फ़्री बिजली उपलब्ध करायी जाएगी । क्योकि वर्तमान में भाजपा सरकार लोगों को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने में नाकाम रही है देश में हर साल बिजली की क़ीमतें बढ़ती जा रही है जबकि हर दिन बिजली कटौती से जनता परेशान है । प्रदेश की जनता पूछ रही है कि अगर दिल्ली के लोगों को बिजली मुफ़्त मिल सकती है तो उत्तर प्रदेश के लोगों को क्यों नहीं ।
दादरी विधानसभा प्रत्याशी संजय राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन नेताओं को हर सुविधा फ़्री में मिलती है लेकिन जनता महँगाई महंगे बिल भरने को मजबूर है ।
जिला प्रवक्ता ऐ के सिंह का कहना है कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार लोगों को 24 घंटे लगातार बिजली प्रदान करा रही है । उत्तर प्रदेश में भी लोगों को बिजली मुफ़्त मिलनी चाहिए । प्रदेश की जनता ने इस बार प्रदेश की भाजपा सरकार को सबक़ सिखाकर आम आदमी पार्टी को चुनने का मन बना लिया है ताकि सबको बिना कटौती के बिजली मिल सके ।
इसके अलावा यूथ विंग जिलाध्यक्ष राहुल सेठ व प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव की अगुवाई में ऑटो स्टीकर अभियान की शुरुआत की गई जिसमें सैकड़ों ऑटो पर आम आदमी पार्टी के स्टीकर लगाए गए जिससे पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार हो सके ।
इस मौक़े पर मौजूद रहे हैं जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन , जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव , यूथ विंग जिलाध्यक्ष राहुल सेठ , रियाज़ व मूवीन आदि ।