ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की 14वी मंजिल से कूदकर मॉडल प्रिया की आत्महत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम डायरी लगी है। डायरी में प्रिया ने लिखा था कि वह जल्द ही अमीर होने वाली है। उसको मुंबई में जल्द ही बड़ा काम मिलने वाला है। वहीं मॉडल के पुरूष मित्र से स्वजन ने कई बार संपर्क किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली थी। वह अपनी बड़ी बहन प्रियंका के यहां आई थी। उसके साथ मुंबई का ही पुरुष मित्र भी आया था। दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी। सोमवार सुबह पुरूष मित्र वापस मुंबई चला गया था। यह बात बड़ी बहन ने मां को बता दी थी जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी पहुंची थी। प्रिया ने अपने पुरूष मित्र को फोन कर वापस आकर मां से बात करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं आया।

पुरूष मित्र के नहीं आने व मां की डांट से प्रिया आहत हुई। उसने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि स्वजन ने अभी तक मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। जांच में जो तथ्य सामने आए है उनको आधार मानकर जांच की जा रही है। पुरूष मित्र के खिलाफ यदि शिकायत आती है तो उसको पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें कि ग्रेनो वेस्ट स्थित पारामाउंट इमोशंस सोसाइटी की 14वी मंजिल से कूदकर प्रिया ने सोमवार को आत्महत्या कर ली। एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोसायटी के लोगों से आत्महत्या की सूचना मिली थी मामले की जांच की जा रही है। अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। यदि जरूरत पड़ती है तो मॉडल के पुरुष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा।

News Source : https://www.jagran.com/uttar-pradesh/noida-ncr-model-priya-suicide-case-noida-police-got-important-diary-of-model-priya-21784153.html