नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-55 में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने आरएसएस के एक पदाधिकारी के घर पर हमला किया। जिसमे बदमाशों ने तीन बच्चों व घरेलू सहायिका को बंधक बनाया फिर लाखों रुपये की नगदी व जेवरात लूटा। नॉएडा सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस द्वारा घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि करणवीर अनेजा जो की सेक्टर 55 के बी- ब्लॉक में रहते है। उनके घर पर 27 जुलाई की रात को चार हथियारबंद बदमाशों ने हमला किया। बदमाशों ने हथियार दिखा कर घर में मौजूद बच्चे व घरेलू सहायिका को बंधक बनाया फिर घर में रखे सोने चांदी के जेवरात, 3 लाख रुपये नकद व अन्य सामान लूट लिया। घटना के वक्त करण तनेजा अपनी प्रिंटिंग प्रेस की कंपनी में थे जो की सेक्टर-8 में स्थित है। वहीं उनकी पत्नी व मां सब्जी लेने के लिए गई थी। घर में किराये पर रहने वाली एक युवती ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। जिन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया को बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। घटना की जांच करने के लिए 5 टीम बनाई गई है।एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि पीड़ित आरएसएस में सह संपर्क प्रमुख हैं।

noida latest news hindi, noida news hindi today, noida news hindi, greater noida news hindi, noida news in hindi, greater noida news in hindi, today noida news in hindi, latest noida news in hindi, noida latest news in hindi