Greater Noida : गौतम बुध नगर ज़िले के ग्रेटर नॉएडा में अपहरण का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण होने के बाद पत्नी द्वारा 40 लाख रुपये देकर उसे बदमाशों के चंगुल से छुड़वाने के लिए दिए गए। अपहरण की इस घटना की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मिली। घटना बुधवार रात को हुई थी। इस पुरे मामले में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी की भूमिका को संदिग्ध माना जा रहा है। इसमें एक महिला का नाम भी सामने आया है, जो प्रॉपर्टी डीलर की साथी बताई जा रही है। प्रॉपर्टी डीलर कि पत्नी का कहना है कि उसके पति का अपहरण हुआ था और उसने 40 लाख रुपये देकर अपने पति को छुड़ाया है। यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा के बीटा दो कोतवाली क्षेत्र की है।

बदमाशों ने अपहरण की घटना को अंजाम बुधवार देर रात को दिया था। अपहरण के बाद बदमाशों ने पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर के परिवार से उसे छोड़ने के बदले में भारी भरकम रकम मांग की। सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात यह है कि प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण में उसके साथी पार्टनर की भूमिका सामने आई है। वहीं, पत्नी का कहना है कि बदमाशों को 40 रुपये देकर उसने अपने की जान बचाई है।

पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण के दावे को पूर्ण रूप नकार दिया ह और ऐसे म 40 लाख रुपए जितनी बड़ी रकम देने का तोह कोई सवाल ही नहीं उठता। पुलिस की ओर से अंदेशा जताया गया है कि प्रॉपर्टी डीलर खुद अपनी मर्जी से अपनी पार्टनर के साथ गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि रात को प्रॉपर्टी डीलर की तथाकथित अपहरण की जानकारी ग्रेटर नोएडा पुलिस को नहीं दी गई। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी द्वारा 40 लाख रुपए देने का दावा किया जा रहा है। जिसको भी पुलिस ने नकार दिया की आखिर इतनी जल्दी इतने सारे पैसो का इंतज़ाम कैसे हो गया? अब पुलिस पैसों को स्रोत भी जानना चाहेगी।

noida latest news hindi, noida news hindi today, noida news hindi, greater noida news hindi, noida news in hindi, greater noida news in hindi, today noida news in hindi, latest noida news in hindi, noida latest news in hindi