Greater Noida : 11 जुलाई 2021 को लखनऊ में दो आतंकियो के पकडे जाने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिसके बाद जिला न्यायालय में सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट परिसर में संदिग्ध घूम रहे लोगों की तलाशी ली उनसे पूछताछ की गई। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तलाशी अभियान चलाया। इसके अतिरिक्त पुलिस द्वारा बहुत सारी जगहों पर चेकिंग चल रही है।

गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने एसीपी पीपी सिंह (सेंट्रल नोएडा जोन) के साथ बुधवार को न्यायालय में सुरक्षा व्यवस्था की जायजा लिया। पुलिस ने कोर्ट में घूम रहे सभी संदिग्ध लोगों को रोककर उनसे पूछताछ की और उनकी तलाशी भी ली गयीा। कोर्ट के गेट पर तलाशी के बाद ही लोगो को कोर्ट में अंदर जाने दिया गया।

पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया

पुलिस कमिश्नर के निर्देसो का पालन करते हुए आने वाले त्योहारों और विभिन्न विभिन्न संगठनों द्वारा प्रस्तावित प्रदर्शन के दृष्टिगत ग्रेटर नोएडा पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। क्षेत्र के सभी नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने और कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की गई। साथ ही सभी से ये अपील भी की गयी कि जहां भी कोई संदिग्ध स्तु या किसी भी व्यक्ति पर संदेह होने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने के लिए भी कहा गया।

noida latest news hindi, noida news hindi today, noida news hindi, greater noida news hindi, noida news in hindi, greater noida news in hindi, today noida news in hindi, latest noida news in hindi, noida latest news in hindi