लखीमपुर में कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे चार किसानों की केंद्रीय राज्य मंत्री के समर्थकों के वाहन द्वारा रौंदकर की गई हत्या के संबंध में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा उमाशंकर सिंह को आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में दिया गया।

जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने कहा कि किसान अपने अधिकारों को सुनिश्चित करने के लिए लड़ रहे हैं, लेक‍िन केंद्र सरकार इन क‍िसानों के संघर्ष का सम्मान करने की जगह उन्हें खाल‍िस्‍तानी, पाक‍िस्‍तानी, गुंडा और मवाली कहकर लगातार अपमानित करने का काम कर रही है।

प्रदेश सचिव व गौतमबुद्ध नगर जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कहा कि किसान विरोध जताने के लिए जब जमा थे तभी केंद्रीय राज्य मंत्री के समर्थकों की गाड़ियों का काफिला उनके बीच से गुजरा जिसमें एक वाहन द्वारा दुस्साहसिक ढंग से प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया गया।

दादरी प्रत्याशी संजय राणा ने कहा कि यह घटना साबित करती है कि आज भी हम गुलामी में जी रहे है। आजादी के 75 साल बाद भारतीय जनता पार्टी के शासन में घटी इस घटना ने पूरे लोकतंत्र को शर्मसार कर दिया है। सरकार की तानाशाही दिन व दिन बढती जा रही है , हम इसका पुरजोर विरोध करते है ।

जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने घटना की उच्च स्तरीय जाँच की माँग की और कहा कि घटना की निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए और गये आरोपियों को सख़्त सजा मिले ।

इस अवसर पर नोएडा प्रत्याशी संजय राणा, जेवर प्रत्याशी पूनम सिंह,जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान,प्रदेश सचिव ओमवीर यादव,नोएडा उपाध्यक्ष विपुल जौहरी,जिला सचिव पंडित अमित भारद्वाज,जिला सचिव हर्षित श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी,महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष प्रीति उपाध्याय, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शंकर चौधरी, व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुन्ना गुप्ता,श्रमिक विकास संगठन के जिलाध्यक्ष /लखीमपुर खीरी के प्रभारी रामजी पांडे,महिला प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी से प्रदेश उपाध्यक्ष स्वेता शर्मा व सदस्य अनिता चौधरी, डी सी बेलवाल,जिला कार्यकारिणी सदस्य जयकिशन जायसवाल, वीरेन चौधरी, राकेश पाल, विजय श्रीवास्तव,विनोद नागर ,जुबेर खान,रियाजुल गहलोत, इसराऊल चौधरी , उमाकांत आदि मौजूद रहे।