Fbd news (farrukhabad news ) : फ़तेहगढ़ में स्थित एक सरकारी कार्यालय की काम करने वाली चौथी श्रेणी के कर्मचारी दो युवकों के साथ कार में है आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई । पुलिस तीनों को पकड़ कर थाने लेकर आयी है और पूछताछ कर रही है पुलिस का कहना है कि इन तीनों ने मिलकर अपने ही ऑफ़िस के कर्मचारी से सवा लाख रुपये हड़प लिए हैं । कल शाम को साढ़े छह बजे आपत्तिजनक स्थिति में काले शीशे वाली ऑल्टो कार में तीन लोगों की आपत्तिजनक स्थिति में होने की सूचना मिली थी । पुलिस को इन तीनों की काफ़ी समय से तलाश थी ।

पुलिस मौक़े पर पहुँची तो पुलिस को देखकर तीनों वहाँ से भाग निकले लेकिन पुलिस ने उनका पीछा किया और कबाड़ी मार्केट के पास तीनों को धर दबोचा ।उसके बाद पुलिस तीनों को स्टेशन ले आयी दोनों युवक ठेकेदारी करते हैं और एक बड़े दल के नेता के क़रीबी माने जाते हैं ।

Fbd news (farrukhabad news ) :तीन दिन पहले जब ये कर्मचारी अपने ऑफ़िस आ रहा था तो इस युवती ने रास्ते में उसे लिफ़्ट माँगी जान पहचान होने के कारण युवक ने उस लड़की को लिफ़्ट दे दी लेकिन इस लड़की ने धोखे से अपने दोनों साथियों को बुला लिया है और दोनों पुलिस वाले बनकर आदमी को धमकाने लगे फ़ोटो लेकर भारत करने की धमकी देने लगे जिस पर आदमी डर गया और उन सबने मिलकर उससे 3,00,000 रुपये की माँग की ।

अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए उस कर्मचारी ने तीनों को 1,20, हज़ार का भुगतान करती है प्रभारी अनिल कुमार बीती का कहना है कि ये तीनों काले शाशे वाली गाड़ी में आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए हैं ।