रविवार को सांसद मुकेश राजपूत ने मुख्यमंत्री के आदेश के अनुसार प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भारी भरकम आंकड़ों की लिस्ट सामने रख दी । ज़्यादातर समस्याओं का ठीकरा उन्होंने सपा सरकार पर ठोक दिया जब उनसे पूछा गया कि आपके घर के सामने की सड़क पर ही गड्ढे हैं हैं तो उन्होंने कहा पहले से तो ठीक ठाक ही है ।

जैसा कि पहले से फिक्स कार्यक्रम के अनुसार विधायक नागेंद्र राठौर सुशील साथ व मेजर सुनील दत्त पहले ही सभागार पहुँच गए जनपद के कलेक्ट्रेट सभागार में पहुँचकर सांसद मौक़े राजपूत ने माइक संभाला और आधे घंटे तक बिना रुके बोलते रहे फिर जब मीडिया कर्मियों का सवाल पूछने का नंबर आया तो वह सवालों से कन्नी काटते नज़र आए । मीडिया कर्मी ने जब सांसद से पूछा कि आपके घर के सामने की सड़क जिसे ठंडी सड़क के नाम से जाना जाता है व लोग उसे लस्सी सड़क के नाम से भी पुकारने लगे हैं क्योंकि जब आप इस पर दहीं लेके निकलते हैं तो उसकी लस्सी अपने आप बन जाती है तो इस पर सांसद ने जवाब दिया कि पहले से तो काफ़ी बेहतर है ।

सपा सरकार पर थोप दिया सारा दोष

शहर की स्वास्थ्य व्यवस्था व फ़र्ज़ी नर्सिंग होम पर बोले कि इसकी जाँच हो रही है जल्द कार्रवाई होगी । जब क़ानून व्यवस्था पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप रात होते ही रहेंगे लेकिन हमारी सरकार ने इस पर सख़्त क़दम उठाए हैं और आरोपियों को सजा दी जा रही है अगर आप सपा सरकार को देखेंगे तो पहले एफ़आइआर तक दर्ज नहीं होती थी ।

जब बात गंगा एक्स्प्रेस वे की आयी तो बोले की अब तक क्या जनता सो रही थी जब ज़मीनों के अधिग्रहण किया जा रहे था अब हाईवे पास हो चुका है कुछ नहीं किया जा सकता है हालाँकि शहर को लिंक रोड की सुविधा दी जा रही है ।