पतौजा गांव के पूर्व प्रधान पर एक जाति के लोगों के साथ मार पिटाई का मामला चल रहा था जिस पर प्रधान की गिरफ्तारी लम्बित थी , जिस पर कार्यवाही करते हुए स्वार्ट टीम व पुलिस ने कन्नौज के कई इलाकों मे छापेमारी की पर कोई सफलता हाथ नही आई । लेकिन अब पुलिस इस मामले मे धारा 182 लगाकर कार्यवाही करने की तैयारी मे है ।

मामला 7 अगस्त का है जब पूर्व प्रधान के बेटे ने बाईक खड़ी करने के मामले मे मारपिटाई की व घर मे घुस कर औरतों के कपड़े फाड़ दिये थे व दूसरा मामला 16 अगस्त को हुआ जब पूर्व प्रधान शमीम व परिवारे वाले आरोपी बने । घटना के बाद से पुलिस कई जगह उन्हे तलाश कर चुकी है पर कोई सफलता नही मिल रही ।इसी पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने रविवार को कन्नौज के कई इलाको मे छापेमारी की पर कोई सुराग हाथ नही लगा । थाना प्रभारी दिनेश गौतम का कहना है कि पहले इन पर धारा 182 के तहद कार्यवाही की जाएगी लेकिन फिर भी सफलता नही मिली तो 183 भी लगाई जा सकती है ।

प्रधान पर चलेगा भूमाफिया का केस

उप जिलाधिकारी का कहना है कि पूर्व प्रधान पर कई जमीनो को जबरदस्ती खरीद कर उन पर कब्जा जमाने का आरोप है । अवैध जमीन खरीद मामले मे इस पर कई केस दर्ज है जिस पर जांच चल रही है अगर मामला सच पाया गया तो भूमाफिया के तहद होगी कार्यवाही ।

विधायक ने की पीडित परिवार से मुलाकात

पतौजा गांव पहुच कर सपा के पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिह यादव व पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्दकी पीड़ित परिवार के घर पहुचें । विधायक ने मानसिह के परिवार के साथ हुए अन्याय का विरोध किया व जाच की मांग की । उन्होने कहा की पुलिस मामले को सही ढंग से देखे व उचित कार्यवाही करे ।