Farrukhabad news (फ़र्रुख़ाबाद न्यूज़): गंगा एक्सप्रेस वे को फर्रूखाबाद से हटाकर हरदोई व शाहजनपुर के रास्ते निकाला जा रहा है जिसका काफी विरोध हो रहा है । अब इस आन्दोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी भी उतर आई है । जनपद से एक्सप्रेस वे को हटा देना लोगो को उनके साथ हुई एक बड़ी नाइंसाफी लग रहा है जिसके चलते लोग प्रदेश सरकार पर भड़के हुए है । नगर मजिस्ट्रेट अशोक मौर्य ने धरना स्थल से ज्ञापन लिया व उसे आगे शासन को भेजने की बात कही ।

गंगा एक्सप्रेस वे को लोगों से छीन लेना फर्रूखाबाद के लोगों के गले से नीचे नही जा रहा है । जिला पंतायत सदस्य रिंकु कटियार पिछले चार दिनों से धरने पर है ।

Farrukhabad news (फ़र्रुख़ाबाद न्यूज़) : लोगों में इस घटना को लेकर फिर ग़ुस्सा है । लोग यहां के सांसद व विधायक को इसके लिए ज़िम्मेदार मान रहे हैं ।प्रदेश की सरकार को कोस रहे हैं साथ ही भारतीय किसान यूनियन बा अपना दल के साथ मिलकर प्रदर्शन भी कर रहे हैं शहर के व्यापारियों ने भी इसके ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया व ज्ञापन सौंपा । आप इस लड़ाई में समाजवादी पार्टी में कूद पड़ी है समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को साथ में लेकर फ़र्रुख़ाबाद कलेक्ट्रेट में जाके धरना प्रदर्शन किया बड़ा हाईवे ना मिलने पर सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है साथ ही वहाँ उपस्थित सभी लोगों ने सरकार के ख़िलाफ़ भाषणबाज़ी की ।

सांसद मुकेश राजपूत भी कर चुके हैं कोशिश

गंगा एक्सप्रेस वे को लेकर बहुत सारे संगठन मा सामाजिक संस्थाएं सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करके सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि इसे दोबारा से फ़र्रुख़ाबाद से जोड़ा जा सके। पहले सांसद मुकेश राजपूत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर गंगा एक्सप्रेस को वचित्रकूट हाईवे से जोड़ने के लिए एक लिंक हाईवे बनाने की माँग की लेकिन केंद्रीय मंत्री ने इसका जवाब देते हुए साफ़ मना कर दिया । इसके बाद में सांसद ने कई कोशिशें की लेकिन कोई सफलता अभी तक हासिल नहीं हुई है ।