fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : ज़िले में बुखार के मामले बढ़ते जा रहे हैं सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । राजेपुर के एक गाँव में महिला समेत तीन लोगों ने बुखार के कारण अपना दम तोड़ दिया गाँव में अब तक लगभग से ज़्यादा लोग बुखार से अपने प्राण त्याग चुके हैं गाँव प्रधान का कहना है कि बुखार का क़हर तो कोरोना से भी ज़्यादा हो गया है ।

Also Read This : Farrukhabad News : शिक्षकों व शिक्षामित्रों ने किया प्रदर्शन , रखी अपनी मागें-Fbd News (rajnititak.in)

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

डेंगू व मलेरिया का क़हर दिन वज़न बढ़ता जा रहा है लोगों के मन में एक डर सा बैठ गया है पिछले 5 दिनों में एक दर्जन से ज़्यादा मामले में डेंगू के एक्टिव मरीज़ है । हालाँकि स्वास्थ्य विभाग की टीमें इन गांवों में कैंप लगाकर निरीक्षण कर रही है । रायपुर के एक गाँव में रहने वाले पप्पू कहा कि पत्नी लगभग 15 दिन से बुखार से पीड़ित थी । उनका इलाज कानपुर के एक अस्पताल में चल रहा था इलाज के दौरान ही सोमवार रात को उनकी मृत्यु हो गई ।इसी गाँव के न्यामततुल्ला की पत्नी भी इनकी उम्र 55 वर्ष थी दिल्ली में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और एक बरस की बच्ची का भी मंगलवार दोपहर को बुखार से इंतकाल हो गया। ।

Fbd news (Farrukhabad news) : ग्रामीणों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीमें रोज आती है लोगों का चेकअप करती है पर उनकी जांच मे डेगू नही निकलता और जांच के बाद मरीज की हालत और खराब होती जाती है । गांव के प्रधान का कहना है कि इतनी परेशानी उन्हे कोरोना काल मे भी नही हुई थी । आठ दिन मे दस मौतों से गांव वालों के दिल मे डर बैठ चुका है । हालांकि स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि उनके पास मौतों का कोई आंकड़ा नही है पर जांच टीमें लगातार भेजी जा रही है ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना