fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : गुरुवार को एक युवती बढपुर मंदिर से दर्शन करके वापस आ रही थी वापस आते वक़्त उसने तारिक़ नाम के एक रिक्शा चालक से परीक्षा लिया घर वापस आने के लिए । तारीख़ों से नेकपुर 84 के पास ले गया वहाँ बरेली हाईवे पर उसे किसी गराज के समीप उतार दिया । तारिक़ मोहल्ला गुदड़ी ढुइयांका निवासी है ।

मंदिर से घर जा रही है युवती को रिक्शाचालक ने अपने ही रिक्शा में बैठाकर बरेली हाईवे के पास एक गराज़ में ले गया जहाँ उसका दोस्त इंतज़ार कर रहा था दोनों ने मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया । शिकायत किए जाने पर उसे मारने के लिए धमकाया कहा कि शिकायत करूँगी तो पुलिस के अनुसार उन्होंने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जाँच चल रही है ।

Also Read This : farrukhabad News : बुखार की चपेट मे नगला दाऊद गांव स्वस्थ्य विभाग की टीम ने किया दौरा-Fbd News (rajnititak.in)

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

Fbd news (Farrukhabad news) : कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक लड़की पूजा करते हैं मन्दिर से वापस घर लौट रही थी उसने वापस आने के लिए एक रिक्शा किया , ई रिक्शा चालक का नाम तारिक़ था वह मोहल्ला गुदड़ी ढुइयां का रहने वाला बताया जा रहा है उसमें मंदिर के बाहर से युवती को रिक्शे मे बैठाया । जिसके बाद वह युवती को बरेली हाईवे के पास स्थित एक गैराज लेकर गया वहा उसने अपने एक साथी को पहले से बुला रखा था । रास्ता सुमसान देखकर लडकी ने रिक्शा चालक से पूछा जिसके बाद साथी के साथ मिलकर वह युवती को अन्दर घसीट ले गया वहा उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया ।

रेप के बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर उसके कपड़े बदल दिये है लड़की को धमकी दी की अगर वो शिकायत करेगी तो वो लोग उसे जान से मार देगें । लड़की उनके चंगुल से निकलते ही कोतवाली गयी और शिकायत दर्ज करायी । घटना के बाद से लड़की की स्थिति ठीक नही है । तारिक को पुलिस ने पकड़ लिया है और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । थाना प्रभारी का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना