fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : एक दिव्यांग की हत्या करके उसकी लास को इटावा बरेली हाईवे के पास फेक दिया गया । सोमवार की सुबह जब लोगों ने सब को देखा तो सनसनी फैल गयी लोगों ने पुलिस को बुलाया , पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत इक्कठे किये ।

सोमवार की सुबह इटावा बरेली हाईवे के पास सड़क के किनारे 35 साल के एक युवक की लास मिली यह लास जहां मिली वो क्षेत्र गैसिगपुर गांव के निकट है । मौके पर देखने वाले लोगों ने जाम लगा दिया तभी पुलिस वहां पहुची । पुलिस ने झाड़ियों से शव निकाला और सड़क किनारे रख राहगीरो से शव की पहचान करने का प्रयास किया । युवक के उल्टे हाथ मे रक्षासूत्र बधा हुआ था और युवक लोवर व शर्ट पहने हुए था उसके चेहरे पर काफी चोटें थी । इससे लगता है कि पहले युवक के साथ मारपीट की गयी है और किसी वजनदार हाथियार से चोट की गयी है । वह एक पैर से चलने मे असमर्थ था । कोतवाली प्रभारी का कहना है कि इसकी हत्या दो दिन पहले कर शव को यहां फेका गया है लेकिन कुछ भी साफ तौर पर तभी कहा जा सकता है जब पोस्टमार्टम हो लेकिन कागजी करवाही पूरी न होने के चलते पोस्टमार्टम नही हो पाया ।

Also Read This : Farrukhabad News : जमीन विवाद को लेकर शिक्षक को मारी गोली मौके पर ही मौत-Fbd News (rajnititak.in)

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

शराब पर लगायी रोक तो लड़के ने पी लिया जहर

Fbd news (Farrukhabad news) : नशे मे जब युवक अपने घर पहुचा तो उसकी पत्नी ने नशा छोड़ने के लिए कहा इसपर गुस्सा होकर आदमी ने जहरीला पेय पी लिया । जब युवक रास्ते मे पड़ा मिला तो पत्नी वहां पहुची और युवक को सीएचसी ले गयी ।

गांव सिगुरापुरा के रहने वाले रामशरण का बेटा आदेश जिसकी उम्र मात्र 26 साल है शराब पीने का आदि है । सोमबार को जब वह घर पहुचा तो नसे मे धत्त था पत्नी ने इसपर उसे खूब समझाया बोला सावन चल रहे है भागवान की तो शर्म करो इसपर पत्नी के साथ खूब झड़प हुयी । गुस्सा हो आदेश बाइक लेकर घर से भाग गया करीब 12 बजे उसकी पत्नी को पता चला की पति नारायनपुर मे बेहोसी की हालत मे पड़ा मिला है । सूचना पाते ही घरवालों के साथ पत्नी मौके पर पहुची और उसे अस्पताल ले गयी । अभी इलाज चल रहा है डाँ ने बाताया की इसने कीटनाशक दवाई पी है दवाई की बोतल भी जेब मे थी ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना