fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : चित्रकूट के पास बदायूं मार्ग पर गंगा का पानी दो फ़ीट ऊँचाई पर बह रहा है । जिससे दोपहिया वाहन से लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है गांवों का सम्पर्क शहरों से टूट चुका है लोगों को आवागमन में ख़ासा दिक़्क़त का सामना करना पड़ रहा है ।

गंगा का जल स्तर ख़तरे के निशान से 137 मीटर ऊपर जा चुका है । नरौला बाँध से लगभग 92,084 क्यूसेक पानी गंगा की तरफ़ छोड़ा गया है । रामगंगा भी ख़तरे के निशान से 134 प्वाइंट 75 पर स्थिर हो गई है । लौह हरेली से राम गंगा में 5037 क्यूसेक पानी को छोड़ा गया है जिससे गंगा का पानी आस पास के गांवों में ऊपर तक बहने लगा है। माखन नगला संपर्क मार्ग बाढ़ के पानी के कारण कट चुका है जिससे ग्रामीणों को अपनी जान जोखिम में डालकर आना जाना पड़ रहा है । बुधवार को हुई बारिश ने ग्रामीणों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है लोग पॉलीथिन लगाकर सड़क के किनारे रहने को मजबूर हो गए हैं । बारिश के कारण बदायूं मार्ग बाधित है दो फीट ऊपर पानी चल रहा है और घरेलू सामान भी बारिश में भीग गए हैं जिससे रोज़मर्रा की चीज़ें न मिल पाने के कारण लोगों को भुखमरी का भी सामना करना पड़ रहा है ।

Also Read This : Farrukhabad News : Fbd मे टीकाकरण के लिए लोगों मे उत्साह , केन्द्रो पर दिखी भारी भीड़-Fbd News (rajnititak.in)

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

Fbd news (Farrukhabad news) : जोग राजपुर के संपर्क मार्ग व तीसराम की मड़ैया पर भी पानी तेज़ी से बह रहा है । खेतों में भी पानी भर चुका है जिससे फ़सलें बर्बाद हो रही है लोग परेशान है बहत का माहौल है प्रशासन ने जोग राजपुर में आवागमन के लिए नाव की व्यवस्था करवाई है । बुधवार को तेज़धार से नाव भी टूट गई जिससे उसे मरम्मत के लिए दे दिया दे दिया गया है प्रशासन का कहना है कि आवागमन बिलकुल विवादित नहीं है लेकिन बाढ़ चौकियों पर पड़े ताले कुछ और ही बयान कर रहें है ।

Fbd news (Farrukhabad news) : शाहजहाँपुर में भी पानी सड़कों पर आ गया है लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है डम्पिंग ग्राउंड से कुड़ा निकल कर सड़कों पर बह रहा है प्रशासन के दावे होते नज़र आ रही है बाढ़ चौकियों पर पड़े ताले प्रशासन की कुव्यवस्था का बखान कर रहे हैं । रोड के किनारे पन्नी लगाकर रह रहे लोगों का कहना है कि प्रशासन से अभी तक उनका कोई हाल तक पहुँचाने नहीं आया है लोगों को जो अव्यवस्था का सामना करना पड़ रहा है उससे वह ख़ुद ही जूझ रहे हैं मार्गों पर पानी भरे होने के कारण नाव 20 रुपये किराया देकर वो इधर से उधर जा रहे हैं ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना