fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : गंगा मे आयी बाढ़ के चलते तहसील सदर के कई गांव चपेट मे आ गये है । गांव मे पानी ऊपर तक आ गया है यातायात थप्प हो गया है कई गांव जलमग्न हो गये है जिसके चलते फसलो को भारी नुकसान हुआ है खेती नष्ट होने के कगार पर आ गयी है ।

बाढ़ का पानी शहरों से निकलकर गांवों तक आ पहुचा है । बिलावलपुर मे भारी मात्रा मे पानी जमा हो गया है गांव की पुलिया पर पानी दो ढाई फीट ऊपर उठ के बह रहा है । लोगो के पास जाने का रास्ता नही रहा है आसपास के खेत पानी मे डूब चुके है फसल बरबाद होने लगी है । गावं कटरी के साथ साथ पखियन की मढैयाल सहित बहुत सारे गांव पानी मे डूब चुके हैं । गांव प्रथ्वीपुर मे पानी अन्दर तक आ चुका है । गाव वालों का कहना है कि लोगों ने अपने मवेशी सड़को पर बाधने को मजबूर हो गये है । लोगो को बाजार तक आने जाने मे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । अगर पानी को निकास नही मिला तो सभी फसलों के साथ साथ जानवरों का चारा भी खत्म हो जाएगा ।

Also Read This : Farrukhabad News : Fbd मे कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों मे ढील सुस्त पड़ी तैयारियां-Fbd News (rajnititak.in)

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

Fbd news (Farrukhabad news) : गांव वालों का कहना है कि अभी तक कोई उनका हालचाल तक पूछने नही आया है । गांव कटरी मे अगस्त मे शादी होना तय हुआ है जिसके लिए गाव वालों व्दारा सभी तैयारियां पूरी कर ली है ।गाव प्रथ्वीपुर के रहने वाले किशोर को सुबह बैल ने घायल कर दिया उनका भाई उन्हो गोद लेकर शहर के अस्पताल पहुचा ।

तहसीलदार का कहना है कि बाढ की बजह से पानी ऊपर तो हुआ है पर ऐसी हालत नही हुई है कि गांव वालों का गांव छोड़ के जाना पडे़ । नाव की व्यवस्था की जा चुकी है जरूरत पड़ने पर शासन से और चीजों की मांग की जाएगी ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना