fbd news

Fbd news (Farrukhabad news) : घर का कबाड़ बीन रहे पाँच बच्चे अचानक एक गड्ढे में जा गिरे जानकारी करने पर पता चला कि बो गड्ढा अवैध खनन करने के दौरान बना था । एक बच्चे की चीख पुकार सुन के एक ग्रामीण ने बच्चों को जब बाहर निकाला तो उसमें से एक बच्चा लापता पाया गया उस तलाशी के बाद उस बच्चे को भी ढूंढ निकाला गया बच्चा बेहोशी की हालत में पाया गया जब उसकी डॉक्टरी जाँच हुई तो डॉक्टर ने उस बच्चे को मृत घोषित कर दिया ।

Also Read This : Farrukhabad News : बारिस से Fbd का बुरा हाल सड़को पर जल भराव से लोग परेशान-Fbd News (rajnititak.in)

Fbd news (Farrukhabad news) : थाना क्षेत्र तकिपुर हबूडा निवासी रामनिवास का बूढ़ा का 12 साल का बेटा प्रदीप आठ साल का बेटा सोनू सुरेंदर हबुड़ा का 12 साल का बेटा शिवम राजा राम का 10 साल का बेटा राजा राम प्रकाश का सात साल का बेटा प्रदीप तीनों साइकिल के कबाड़े को इकट्ठा करते हुए रोहिला गाँव की तरफ़ गए थे । नवाबगंज के पास वे अवैध खनन से बने गड्डे में बच्चे नहा रहे थे संदीप समझदार था किनारे पर रहा बाक़ी चारों बच्चे अंदर की तरफ़ बढ़ गए पहले संदीप को एक गोता लगा था जिसकी वजह से उसने अंदर घुसने की हिम्मत नहीं की ।
वहीं पास के गाँव सिरौली के रहने वाले सोना लाल बाथम धान की रोपाई कर रहे थे उन्होंने इस बाकिये को होते हुए देखा । जब सोना लाल वहाँ पहुँचे तो संदीप ने उन्हें बताया कि चार बच्चे डूब चुके हैं जिस पर सोना लाले पानी में छलांग मार दी । सोना लाल ने एक एक कर सभी बच्चों को बाहर निकाला तब तक आस पास के लोग भी वहाँ पहुँचे और उन्होंने बच्चों को बेहोशी से निकालने के लिए उनके मुँह से पानी निकाला लेकिन सोना लाल को प्रदीप कहीं नहीं मिला उसके बाद सभी लोग आधे घंटे तक छानबीन करते रहे जिसके बाद प्रदीप बेहोशी की हालत में पाया गया ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना

गाँव वालों ने तुरंत एम्बुलेंस को फ़ोन किया लेकिन उन्हें जानकारी मिली की पाँच एम्बुलेंस की हड़ताल है फिर रास्ते में आ रही एक पीआरवी को उन्होंने रोका और उस पीआरवी के ज़रिए उसे अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में थोड़ी देर चलने के बाद पीआरवी रुक गई उसके बाद गाँव वालों ने एक वैन की और प्रदीप को जिला अस्पताल लेकर गए ।

Fbd news (Farrukhabad news) : वहां डॉक्टर ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया उन्होंने बताया कि अगर इस बच्चे को सही समय पर यहाँ लाया जाता तो इस बच्चे की जान बचायी जा सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका । तकिपुर निवासी राम सेवक पुत्र की डूबने की जानकारी मिलने पर पत्नी शकुंतला के साथ वहाँ पहुँचे और बच्चे के शव को देखकर रोने लगे उन्होंने कहा कि अगर हम ग़रीब नहीं होते तो आज हमारा बच्चा ज़िंदा होता राम निवास कबाड़ बीन कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं ।

Farrukhabad News Fbd News jni news fbd jni news farrukhabad fbd news today fbd news farrukhabad fbd news farrukhabad today jni news today farrukhabad फर्रुखाबाद न्यूज़ मेरापुर थाना