Major Sunil Dutt Dwivedi

Farrukhabad News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद सदर से भाजपा के विधायक हैं मेजर सुनील दत्त द्विवेदी। वह एक खास वजह से चर्चा में थे । उन्होंने इंसानियत का परिचय देते हुए एक हादसे में घायल तीन लोगों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया और एक घायल को गाड़ी से उतारकर अपनी पीठ पर लादकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक ले गए। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। Fbd News

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार शाम फतेहगढ़ के नगला प्रतीम निवासी अरविन्द चौहान का वाहन सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गया, जिस पर ऋषभ कुमार और रामेश्वर सिंह सवार थे। हादसे के बाद तीनों शख्स सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। सदर के बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी उसी रास्ते से गुजर रहे थे। घायलों को देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और उनकी मदद करने लगे।

उन्होंने तीनों घायलों को लोगों की मदद से उठाया और उन्हें अपनी कार में बैठाकर अस्पताल लेकर गए। वहां पहुंचने पर जब उन्हें बाहर स्ट्रेचर नहीं दिखी तो वो घायल को अपनी पीठ पर लादकर अंदर ले गए। विधायक को देखते ही अस्पताल कर्मचारी तुरंत स्ट्रेचर लेकर पहुंचे और घायल को वार्ड में लेकर गए। खुद विधायक के द्वारा घायलों को पहुंचाने से अस्पताल के कर्मचारी भी तुरंत काफी हरकत में आ गए। सभी घायलों का तुरंत ही उपचार शुरू किया गया।

इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया गया, जिसे बाद में विधायक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए लोगों से बारिश के दौरान वाहन सावधानी से चलाने का निवेदन किया।

News Source : https://www.outlookhindi.com/media/social-media/farrukhabad-bjp-mla-sunil-dutt-dwivedi-carried-accident-victim-his-back-inside-hospital-20424