मुख्य विकास अधिकारी ने मंगलवार को गौसपुर रुस्तमपुर व शेखपुर निरीक्षण किया है । इन गांवों में कई लोग बुखार पीड़ित हैं स्वास्थ्य विभाग की टीम यहाँ पर नहीं पहुँच रही है इसके चलते स्वास्थ्य अधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि आदेश के बावजूद यहाँ पर स्वास्थ्य विभाग की टीमें क्यों नहीं आयी है । उनका कहना है कि निर्देश के बावजूद भी ऐसी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

CDO भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी सतीश चंद्र के साथ गौसपुर गाँव पहुँचे उन्होंने रक्षण किया तो उन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम कहीं नज़र नहीं आयी जिसके बाद वह रुस्तमपुर पहुँचे जहाँ उन्होंने निरीक्षण किया व गाँव के लोगों से बातचीत की । उन्हें वहाँ गाँव के प्रधान राम सेवक से बात की ग्राम सेवकों उन्होंने साफ़ सफ़ाई वाला लार्वा के छिड़काव का निर्देश दिया गाँव के प्रधान का कहना है कि वहदस से अधिक बार साफ़ सफ़ाई करवा चुका है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की टीम से अब तक लार्वा के छिड़काव वाली टीम नहीं पहुँची है ।

इस पर सीडीओ काफ़ी भडक गई और उन्होने उपस्थित CM की क्लास लगा दी उन्होंने कहा कि निर्देशों के बावजूद भी कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है इसके अलावा वहाँ उपस्थित अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों से भी उन्होंने बात की लैब टेक्नीशियन दिनेश कटियार का कहना है कि टेस्ट के कीटों की पूर्ति की जा रही है भा मेडिसिन का भी स्टॉक उपलब्ध है । इसके अलावा सीडीओ ने गाँव की साफ़ सफ़ाई का निरीक्षण किया साथ ही गाँव में स्थित तालाब को भी देखा उन्होंने पाया कि तालाब में रिचार्जेबल सिस्टम ख़राब है जिसके कारण बारिश के समय तालाब का पानी घरों में भर जाता है ।