farrukhabad news

फर्रुखाबाद। युवक का शव सोमवार की सुबह गांव से कुछ दूर पेड़ पर लटका मिला। परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
गांव दुर्जनपुरवा निवासी सुनील मिश्रा (40) हरियाणा के गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन में वह 11 मई को घर आया था। 12 मई को गांव के एक व्यक्ति से सुनील का जमीन की रंजिश में विवाद हो गया। गांव के लोगों ने बीचबचाव कर दोनों को शांत करा दिया था।

सुनील की पत्नी सुनीता बेटी आस्था व बेटे यश के साथ आठ दिन पहले जिला हरदोई थाना अरवल के गांव कितियापुर मायके चली गई थी। रविवार रात सुनील ने घर में खाना खाया और सो गया। सोमवार सुबह जब परिजन जागे तो गांव के लोगों ने बताया कि सुनील घर से 40 मीटर दूर नीम के पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटका है।

जानकारी पर भाई सोनू व परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। परिजनों की सूचना पर कोतवाल जय प्रकाश पाल व सरह चौकी इंचार्ज घटना स्थल पर पहुंचे। परिजनों ने गांव निवासी एक व्यक्ति पर जमीन की रंजिश में सुनील की हत्या करने का आरोप लगाया। पति की मौत की जानकारी पर सुनीता बच्चों के साथ रोते हुए मौके पर पहुंची।
पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल जय प्रकाश पाल ने बताया कि सुनील का शव फंदे पर लटका मिला। परिजन गांव के एक ग्रामीण पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News Source : https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/farrukhabad/youth-found-hanging-on-noose-accused-of-murder-farrukhabad-news-knp634182052