Farrukhabad news : भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने मंगलवार को कलेक्टर पहुँच कर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जिसमें उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को अपने पद से हटाने व क़ानून को वापस लेने की माँग की साथ ही उन्होंने जिलाधिकारी के सामने अतिव्रष्ट पीड़ित किसानों को उनकी फसलों के मुआवज़े देने की माँग की ।

प्रभाकांत मिश्रा व संजीव सिंह के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन ने नारेबाज़ी करते हुए जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा ।जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए तीनों काले क़ानून वापस लेने के साथ लखीमपुर का ज़िक्र करते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त करने की माँग की है उन्होंने कहा कि लखीमपुर में हुई किसानों की हत्या पर जल्द से जल्द न्याय किया जाए । साथ ही पिछले सप्ताह अतिवृष्टि के कारण जो किसानों का नुक़सान हुआ है उस पर मुआवज़े का एलान किया जाए ।

इसके साथ ही शमसाबाद में भारतीय किसान यूनियन हरपाल टीम के जिलाध्यक्ष राम बहादुर राजपूत व महासचिव संजय गंगवार के नेतृत्व मे नवीन मंडी स्थल पर धरना प्रदर्शन किया व जिलाधिकारी और मुख्य मंत्री के नाम पांच सवाल का ज्ञापन तहसीलदार को सौपा गया । तहसीलदार ने ज्ञापन वरिष्ट अधिकारियों तक पहुचाने का आश्वासन दिया ।