नई दिल्ली: भारत के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कोरोना काल में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. गौतम गंभीर लोगों की मदद में दिन-रात जुटे हैं हालांकि इस वजह से वो मुश्किलों में पड़ गए हैं ।

दरअसल अब गंभीर (Gautam Gambhir) दिल्ली पुलिस के रडार में आ गए हैं. ये मुश्किलें दिल्ली के लोगों को दवाई वितरण करने को लेकर बढ़ी है ।

25 अप्रैल को गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हम सभी अभी एक दूसरे के साथ खड़े हैं. मैं दिल्ली के लोगों को Fabiflu की दवा उपलब्ध करा रहा हूं,जिसे आप GGF ऑफिस (22, पुसा रोड) जाकर 10 से 4 बजे के बीच ले सकते हैं. इसके लिए आपको अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची दिखानी होगी. इसके अलावा हम ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध करा रहे हैं’ ।

गंभीर (Gautam Gambhir) ने ये काम तो नेक इरादे से किया लेकिन अब इसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस अब उनसे सवाल जवाब करने वाली है. दिल्ली पुलिस जानना चाहती है कि उन्हें Fabiflu की दवाइयां कहां से मिली.कुछ राजनेताओं ने भी गंभीर के दवा वितरण करने की भूमिका पर सवाल उठाए हैं ।

जिसके बाद गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर कहा, ‘विपक्ष को उचित प्रक्रिया का बेवजह राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए. दिल्ली पुलिस ने हमसे जवाब मांगा है और हमने सभी विवरण प्रदान किए हैं. मैं हमेशा अपनी क्षमताओं से दिल्ली और उसके लोगों की सेवा करता रहूंगा ।

News Source : https://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/bjp-mp-gautam-gambhir-over-fabiflu-being-distributed-from-his-office-delhi-police-covid-19/901024