देश में कोरोना का खौफ इतना डरावना हो गया है की । सब लोग अपनी जान को बचने में जुटे हुए है । वही कोरोना के रिकॉर्ड बढ़ोतरी के कारण पुरे देश में अफरा तफरी मचा हुआ है कोरोना ने हर हदो को पर हो चूका है लास्ट 24 घंटे के अंदर कोरोना के नए केस दो लाख के पार आ रहे है । जिसको देख के देश में इन जगहों पर जनता ने लगाया लॉक डाउन बंद की पूरी दुकाने और बाजारे ।

COVID- 19  के लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और उड़ीसा के कई प्रमुख व्यापारिक संगठनों ने दुकानों को बंद करने का फैसला लिया है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे प्रमुख बाजार हजरतगंज अमीनाबाद और चौक की दुकानों को अगले तीन से सात दिनों के लिए पूर्णतया बंद कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के अशोक यादव कहते हैं कि हालात इस तरीके के नहीं है कि अब दुकानों को खोल कर भीड़ को बुलाया जाए। अशोक ने बताया कि सिर्फ लखनऊ ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के कई शहरों की दुकानों को अगले 3-7 दिनों के लिए बंद करने का फैसला लिया गया है। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में भी कई मार्केट को बंद करने का फैसला लिया गया है।

News source

https://empoweringlive.com/coron-ka-khauf/